Wordcup में भारत की जगह बांग्लादेश में आयोजित हो सकते है पाकिस्तान के मैच

भारत में इस साल वनडे वर्ल्ड कप 2023 का आयोजन होना है। वहीं इससे पहले अब बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। पाकिस्तान टीम वर्ल्ड कप 2023 के अपने मुकाबले भारत की जगह बांग्लादेश में खेल सकती है। दरअसल, आईसीसी के मीटिंग में इस बात की चर्चा हुई है वहीं इस पर सभी की सहमति भी बनते हुए नजर आ रही है। हालांकि भारत सरकार आईसीसी को कहा है कि वह भारत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप में पाक क्रिकेटरों को वीजा देगी।

दरअसल, पाकिस्तान भारत में वर्ल्ड कप 2023 के मुकाबले ना खेलकर भारत को जवाब देना चाहता है। दरअसल, इस साल एशिया कप 2023 का आयोजन आयोजन पाकिस्तान में होना है। हालांकि भारत पहले ही यह साफ कर चुका है कि टीम इंडिया एशिया कप 2023 के लिए पाकिस्तान का दौरा नहीं करेगी।

भारत के ऐलान के बाद ईएसपीएन के एक रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ था कि  पिछले 5 महीनों से चलता आ रहा एशिया कप 2023 का विवाद अब लगभग सुलझने की कगार पर है। पिछले दिनों एशियाई क्रिकेट काउंसिल (ACC) की मीटिंग में लगभग यह बात बन गई है कि एशिया कप की मेजबानी पाकिस्तान को ही मिलेगी, इस दौरान यह भी साफ कर दिया गया कि भारतीय टीम पाकिस्तान नहीं जाएगी और वह अपने सभी मुकाबले अन्य किसी देश में खेलेगी। वहीं अब आईसीस की मीटिंग में पाकिस्तान ने भी वर्ल्ड कप में अपने मैचों को खेलने के लिए ऐसी ही योजना बनाई है। पाक टीम को भारत के मेजबानी से दिक्कत नहीं हालांकि वह अपने मुकाबले भारत के जगह बांग्लादेश में खेलना चाहती है।